दुल्हन खूब करती थी WhatsApp, बारात के दिन दूल्हे ने तोड़ी शादी

By | September 11, 2018
Sponsored Ads

दुल्हन के व्हाट्सऐप पर काफी अधिक समय बिताने को लेकर उत्तर प्रदेश में दूल्हे के एक परिवार ने शादी ही रद्द कर दी. एक तरफ दुल्हन का परिवार बारातियों का इंतजार कर रहा था, दूसरी ओर लड़के वालों ने फोन पर ही शादी कैंसिल करने की बात कह दी. (प्रतीकात्मक फोटो- Getty Images)
मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के नौगांव सादत गांव का है. दूल्हे वालों का कहना है कि दुल्हन काफी अधिक वक्त मैसेजिंग ऐप पर खर्च करती थी. (प्रतीकात्मक फोटो- Getty Images)
एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, दुल्हन के परिवार वालों ने शादी रद्द किए जाने के बाद लड़के वालों पर दहेज मांगने का आरोप लगाया. लड़की के पिता उरोज मेहंदी ने दूल्हे के परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और कहा है कि उनसे 65 लाख रुपये दहेज की मांग की गई. (प्रतीकात्मक फोटो- Getty Images)
दुल्हन के परिवार के मुताबिक, शादी तोड़े जाने की असल वजह दहेज ही है. उरोज ने कहा कि उन्होंने फकीरपुरा के कमर हैदर के बेटे के साथ बेटी की शादी तय की थी. शादी के दिन उनके रिश्तेदार और दोस्त पहुंच भी गए थे. (प्रतीकात्मक फोटो- Getty Images)
अमरोहा के एसपी विपिन ताडा के मुताबिक, दूल्हे वालों ने बताया है कि दुल्हन शादी से पहले ही लड़के के रिश्तेदारों को मैसेज भेजने लगी थी. (प्रतीकात्मक फोटो- Getty Images)
Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *