Paytm ऐप में जुड़ा नया फीचर, अब ये काम भी कर सकते हैं आप

By | September 11, 2018
Sponsored Ads
अगर आप Paytm का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. अब आप Paytm के जरिए अपने Visa क्रेडिट कार्ड का भी बिल पे कर सकते हैं. भारत की सबसे बड़ी डिजिटल पेमेंट कंपनी ने One97 कम्यूनिकेशन लिमिटेड ने Visa (ग्लोबल पेमेंट्स टेक्नोलॉजी कंपनी) के साथ हाथ मिलाया है जिससे आप किसी भी बैंक का Visa क्रेडिट कार्ड बिल Paytm के जरिए पे कर सकते हैं.

इसके अलावा Paytm ने अपने ऐप में BHIM UPI को भी इंटीग्रेट कर दिया है. इससे यूजर्स क्रेडिट कार्ड का बिल भरने में मदद ले सकते हैं. Visa क्रेडिट कार्ड होल्डर अब कहीं भी कभी भी UPI, नेट बैंकिंग और डेबिट कार्ड के जरिए अपने महीने के बिल चुका सकेंगे. कंपनी ने इस वित्तवर्ष में Paytm के जरिए 20 लाख क्रेडिट कार्ड के बिल पेमेंट करने का लक्ष्य रखा है.

Sponsored Ads

इस पार्टनरशिप को लेकर Paytm के सीओओ किरण वसीरेड्डी ने कहा कि कंपनी Visa के साथ इस साझेदारी से बेहद खुश है. इससे लाखों ग्राहकों को फायदा होगा और वे आसानी से अपने Visa क्रेडिट कार्ड का बिल Paytm के जरिए पे कर सकेंगे. उन्होंने आगे कहा कि ‘हमने Paytm BHIM UPI को भी इंटीग्रेट कर दिया है जिससे यूजर्स अपना बिल अन्य पेमेंट मैथेड जैसे डेबिट कार्ड, नेटबैंकिंग के जरिए भी कर सकें. ये नए पेमेंट मैथेड Visa क्रेडिट कार्ड यूजर्स को Paytm ऐप के जरिए अपना मंथली बिल पे करने की और सुविधा देंगे.’

बता दें कि Paytm ऐप में अब आपको ‘credit cards’ दिखेगा. बिल भरने के लिए आपको उस पर टैप करना होगा और फिर कार्ड डिटेल डालकर आप पेमेंट कर सकते हैं. Paytm ऐप के जरिए 38 बैंकों के लिए Visa क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट कर सकते हैं.

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *