सलमान खान की बहन अर्पिता को पति आयुष से मिला ये सरप्राइज

By | August 4, 2018

मुंबई। सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म लवरात्रि में सलमान के बहनोई आयुष की अहम भूमिका होगी। इस बीच आयुष शर्मा ने अपनी पत्नी को शानदार सरप्राइज दिया है। मौका था पत्नी अर्पिता के जन्मदिन का।

दरअसल, अर्पिता के जन्मदिन के मौके पर आयुष ने अपनी आने वाली पहली फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर सबसे पहले अर्पिता को दिखाया है। यह आयुष की तरफ से अर्पिता को जन्मदिन का सरप्राइज था। बता दें कि, लवरात्रि का ट्रेलर इस सोमवार मतलब 6 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस सरप्राइज से अर्पिता बेहद खुश हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि आयुष हमेशा मुझे स्पेशल फील करवाते हैं। आयुष छोटी-छोटी बातों का बहुत ध्यान रखते हैं। यह सब मेरे लिए बहुत मायने रखता है। ट्रेलर बहुत अच्छा है और अॉडियंस को भी उतना ही अच्छा लगेगा जितना मुझे लगा है। अायुष और वरीना दोनों ने बेहतरीन काम किया है। मैं जल्द से जल्द दोनों को बिग स्क्रीन पर देखना चाहती हूं। जवाब में आयुष ने कहा कि, अर्पिता हमेशा मेरी लाइफ का सॉलिड पिलर रही हैं। यह बहुत अच्छी बात है कि अर्पिता सबसे पहले मेरी पहली फिल्म का ट्रेलर देखा। उनके हर एक्शन में लव और केयर होता है। जब मैं शूटिंग के लिए अर्पिता और आहिल से दूर था अर्पिता ने समय निकाला और आहिल के साथ मुझे देखने पहुंची थी। मैं बहुत खुश था। मुझे पता था कि मुझे अर्पिता के जन्मदिन पर कुछ खास और अलग करना है। अर्पिता के ट्रेलर देखने के बाद और उनके इसको लेकर फीडबैक से मैं कॉन्फीडेंट हूं कि अब इसे रिलीज किया जा सकता है। आपको बता दें कि, लवरात्री इस साल 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

आयुष शर्मा और वरीना हुसैन स्टारर ये लव स्टोरी गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है। इसका टीजर आ चुका है। फिल्म में पुराने फिल्मी गीत की धुन पर लवरात्रि के गाने को पेश किया गया है। सलमान के बहनोई की ये फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसमें आयुष की ही तरह वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। गुजरात और खासकर नवरात्रि के उत्सव के दौरान की इस कहानी को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं और ये उनकी पहली फिल्म है। फिल्म नौ दिनों के गरबा-डंडिया उत्सव के दौरान की प्रेम कहानी है, जिसे गुजरात में ही शूट किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *