बचपन में दिखती थी ऐसी, अब कर रही है लाखों दिलों को घायल

By | May 17, 2018

दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं। ऐसे बाल कलाकार की जो कि अब बॉलीवुड में लोगों का दिल चुरा चुकी है। ऐसी बहुत सारी बॉलीवुड की कलाकार है। जो कि बहुत कम उम्र से काम कर रही है। इनमें से कुछ आगे जाकर बड़े मुकाम हासिल कर रहे हैं तो कुछ पीछे छूट रही है। बाल कलाकारों में से एक है। हंसिका मोटवानी दिल की बचपन में शाकालाका बूम बूम सीरियल से टीवी में आई थी। और जो कि ज्यादातर तमिल और तेलुगू मूवी मैं नजर आती है।

Copyright by Google search

हंसिका के पिता प्रदीप मोटवानी एक व्यापारी है और उनकी मां मोना मोटवानी एक चिकित्सक है। हंसिका मोटवानी का जन्म मुंबई में हुआ था। अंशिका ने अपनी पढ़ाई पोद्दार अंतरराष्ट्रीय विद्यालय से की थी।

Sponsored Ads

Copyright by Google search

अंशिका ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत शाकालाका बूम बूम नामक सीरियल से की ज्योति बच्चों में काफी फेमस थी। इसके बाद कौन से देश में निकला चांद के धारावाहिक में भी काम मिला। इसीलिए हंसिका को पसंदीदा बाल कलाकार का खिताब मिला। हंसिका ने रितिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्में कोई मिल गया में भी काम किया। इसके बाद अंशिका ने ज्यादातर तमिल और तेलुगु मूवी में काम किया और बहुत नाम भी कमाया।

Copyright by Google search

हंसिका मोटवानी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हो गई है। लोगों ने बहुत चाहने भी लगे हैं। उनके बहुत सारे चाहने वाले भी हैं।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Iconic One Theme | Powered by Wordpress