महिंद्रा के साथ कार बिजनेस का मौका, छोटे शहरों में है प्लान

By | May 9, 2018
Sponsored Ads
नई दिल्‍ली। महिंद्रा ग्रुप की यूज्‍ड कार कंपनी महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस द्वारा देश भर में 500 फ्रेंचाइजी स्‍टोर खोलने जा रही हैं। इसके लिए इन्‍वेस्‍टमेंट भी काफी अधिक नहीं है। ऐसे में, यदि आप अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह एक अच्‍छा मौका है, आप महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस की डीलरशिप ले सकते हैं।क्‍या है महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस
महिंद्रा ग्रुप की महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस व्‍हील्‍स लिमिटेड देश की बड़ी मल्‍टीब्रांड सर्टिफाइड यूज्‍ड कार कंपनी है। जिसके देश के 220 शहरों में 400 से अधिक स्‍टोर हैं। इन स्‍टोर पर किसी भी ब्रांड की यूज्‍ड कार खरीदी या बेची जा सकती है। अब कंपनी अपने स्‍टोर की संख्‍या और तेजी से बढ़ा रही है।

कितना करना होगा इन्‍वेस्‍टमेंट
अगर आप महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस के साथ बिजनेस करना चाहते हैं तो कंपनी का कहना है कि आपको 20 से 50 लाख रुपए की वर्किंग कैपिटल की जरूरत होगी।

Sponsored Ads

कितना स्‍पेस चाहिए
अगर आप महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपके पास 500 से 1000 वर्ग फुट ऑफिस स्‍पेस और 15 से 20 कारों की पार्किंग के लिए जगह होनी चाहिए।इसके अलावा आप सालाना इनकम कम से कम 60 हजार रुपए होनी चाहिए।

.. नोट: कंपनी ने यह जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है।

आगे पढ़ें …

क्‍या होगा फायदा

महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस की फ्रेंचाइजी लेने का आपको फायदा यह होगा कि महिंद्रा की ब्रांड वेल्‍यू के साथ-साथ कंपनी आपको ट्रेनिंग सपोर्ट देगी। जिसमें आपके साथ-साथ कंपनी आपके स्‍टाफ को भी ट्रेनिंग देगी। आपको टैक्‍नीकल और मार्केटिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा।

आगे पढ़ें …

कैसे करें अप्‍लाई

अगर आप महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस की डीलरशिप लेना चाहते हैं तो आप आसानी से अप्‍लाई कर सकते हैं। इसके लिए आप यहां क्लिक करें अन्‍य जानकारी के साथ-साथ ऑनलाइन अप्‍लाई भी कर सकते हैं।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *