दुनिया का पहला 9 Camera वाला फ़ोन

By | July 4, 2018

आप अपने फोन को अपनी जेब से बाहर खींचते हैं और इसे एक टैबलेट में नैपकिन की तरह प्रकट करते हैं। आप स्क्रीन पर अपनी उंगली दबाते हैं, और यह अनलॉक करता है। आप कैमरे ऐप पर स्विच करते हैं, और एक विशाल तस्वीर को कैप्चर करने के लिए एक साथ स्पाइडर-जैसी सरणी लेंस शूट करते हैं।

Sponsored Ads

ये सभी चीजें हैं जिन्हें मैंने फ़ोन देखा है – प्रोटोटाइप रूप में कुछ, मॉडल में अन्य आप केवल चीन में ही प्राप्त कर सकते हैं। कोरिया में विश्लेषकों का कहना है कि हम सैमसंग से अगले वर्ष के रूप में जल्द ही एक “गैलेक्सी एक्स” फोन देख सकते हैं। जब मैं अपनी क्रिस्टल बॉल में देखता हूं, तो मुझे आश्वस्त है कि हम स्मार्टफ़ोन के डिज़ाइन और कार्यक्षमता में सबसे महत्वपूर्ण परिवर्तनों के केंद्र में हैं क्योंकि वे पहले पहुंचे थे।

शेक-अप जल्द ही नहीं आ सकता था। आप शायद अपने फोन के बिना नहीं जी सकते लेकिन आप पानी के चलते इसके बारे में उत्साहित महसूस करते हैं। और पानी की कंपनी हर साल स्लिमर faucets प्रचार करने के लिए एक घटना आयोजित नहीं करता है। मोर्चे से, आईफोन 8 आईफोन 6 से काफी अलग है जो लगभग चार साल पहले आया था। कंटार वर्ल्डपैनल के हालिया शोध के मुताबिक अमेरिकियों पुराने फोन पर पहले से कहीं ज्यादा हैं – 25.8 महीने।

Sponsored Ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Iconic One Theme | Powered by Wordpress